Istiak एक गुर्दा की जरूरत है

 

istiak kidney

 

क्या यह मुस्कुराते हुए चेहरे याद है? मैंने अपनी पोस्ट में इस्तिक के बारे में लिखा: https://joycebowen.wordpress.com/2017/09/10/am-i-a-racist/

13680729_1201871293190782_6012771155388095441_n

 

बार-बार, मैं सुविधा स्टोर में जाता हूं, और काउंटर के पीछे एक स्कॉलिंग इस्तिका होगा। मैं तड़के और मुस्कुराया, और अंत में पाया गया कि Istiak मुस्कुराते हुए इन तस्वीरों में महत्वपूर्ण रूप से चित्रित किया गया।

एक पत्रकार के दिमाग में जड़ें होने के बाद, मैंने इस्तीक के व्यक्तित्व को खारिज कर दिया और आखिरकार जब तक एक रहस्य प्रकट नहीं किया। Istiak डायलिसिस पर है उनके गुर्दे विफल रहे हैं। उन्होंने उच्च रक्तचाप का इलाज नहीं किया था, और यह उसके गुर्दे को ले लिया है। अब मैं कठिनाई को समझता हूं कि वह मुंह में उन होंठों को उखाड़ने का अनुभव करता है। मुझे संदेह है कि वह बहुत थका हुआ है। वह दो साल के लिए डायलिसिस पर रहा है।

अली 🐝 अनानी, ब्रैंड एंबेसडर @ बीबी ने एक चर्चा लिखा जो देखभाल करने के लिए अनुकूल थी – यह एक पल लेने में कैसे मदद करता है – ध्यान देना और देखभाल करना मैंने इसे खोजने की कोशिश की और बुरी तरह से विफल रहे यार-आप अपने दिमाग-झुकने वाले बज़ेज़ के साथ बहुत ही बढ़िया हैं।

मैं इस्टीक को खुद से परिचय दूँगा:

नमस्ते,

मेरा नाम इस्तिक अहमद है, और मेरी जन्म तारीख 20 मई 1 99 2 है। मेरा जन्म कुस्तिया बांग्लादेश में हुआ था। मैं अमरीका में एक आप्रवासी वीज़ा पर आया हूं। मैं 2015 में अमरीका के नागरिक बन गया। 2015 के मई में, उच्च रक्तचाप से मेरे गुर्दे क्षतिग्रस्त हुए। मैं अब डायलिसिस पर हूं और एमजीएच पर किडनी ट्रांसप्लान्ट सूची पर हूं। मैसाचुसेट्स डायलिसिस सेंटर में सलेम में मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को डायलिसिस करता हूं।

istiak dialysis1

दलाईसिस पर इस्तिक

Istiak’s-Issy, मैं उसे फोन- istiakahmed667@gmail.com है।

उनका फोन नंबर है: 617-595-1836

बढ़ती आवश्यकता

गुर्दा प्रत्यारोपण की प्रतीक्षा सूची में 80,000 से अधिक लोग हैं – और कई लोग मृतक दाता से गुर्दे के लिए 5 वर्ष से अधिक समय तक इंतजार करते हैं। प्रतीक्षा सूची पिछले 10 वर्षों में आकार में दोगुनी हो गई है – और यह बढ़ती जा रही है लाखों डॉलर खर्च कर रहे हैं लोगों को अपनी असामयिक मौत की स्थिति में एक अंग दाता होने के लिए रजिस्टर करने के लिए प्रोत्साहित। हालांकि, केवल 1% मौतों का परिणाम अंगों में किया जा सकता है जो इस्तेमाल किया जा सकता है। यहां तक ​​कि अगर ये सभी अंग पुनर्प्राप्त करने में सक्षम थे, तो यह कमी की कमी नहीं होगी। गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए हर साल एक चौंका देने वाला 4,500 लोग मरते हैं। इन व्यक्तियों में से कई प्रत्यारोपण के लिए अच्छे उम्मीदवार थे, जब वे पहले प्रतीक्षा सूची में शामिल थे।

राष्ट्रीय स्तर पर, पिछले 4 वर्षों में प्रत्येक में गुर्दा प्रत्यारोपण की संख्या में कमी आई है। मौजूदा कार्यक्रमों में रहने वाले किडनी दान की संख्या में वृद्धि करने में प्रभावी नहीं हैं। रहने वाले किडनी दान के बारे में जानकारी कई स्रोतों से उपलब्ध है; प्रत्यारोपण अस्पतालों, फार्मास्युटिकल कंपनियां, गैर-लाभकारी संस्थाएं और कई वेब साइटें हालांकि, यह जानकारी या तो उन लोगों तक नहीं पहुंच रही है जिनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, या पर्याप्त सहायता प्रदान नहीं करती है उतना ही महत्वपूर्ण है, कोई प्रोग्राम उपलब्ध नहीं है जो कि किसी को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को रहने वाले किडनी दान के लिए उनकी जरूरत के बारे में संवाद करने में मदद करता है। जीवित दान का पीछा न करने के लिए उनकी जरूरतों के बारे में बोलने का डर मुख्य कारणों और बाधाओं में से एक है।

मेरी उम्मीद? कुछ जादुई होगा, और यह इस युवक को गुर्दा के साथ जुड़ने के लिए आभासी वास्तविकता के माध्यम से बहुत दूर फैल जाएगा। अगर मैं हमारे पड़ोस की दुकान में जाता हूं और मेरी खरीद पूरी करने के लिए वहां नहीं हूं तो उसकी मुस्कुराहट मुझे याद आएगी ऐसी छोटी उम्र में मृत्यु के लिए उसे निराश करने के लिए मुझे निराश करना

आप में से जो लोग – साझा कर सकते हैं

जॉइस बोवेन

Joyce Bowen


About the Author:  Joyce Bowen is a freelance writer and public speaker.  Inquiries can be made at crwriter@comcast.net

Sobre el autor: Joyce Bowen es un escritorindependiente y orador público. Las consultaspuedenhacerse en crwriter@comcast.net

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

Up ↑

%d bloggers like this: